India vs England: टी20 मैच हारते ही इस प्लेयर पर भड़के फैंस, कहा-इंग्लैंड सीरीज के साथ खत्म हुआ करियर

0
8


India vs England: भारत में क्रिकेट को एक धर्म माना जाता है. यहां अगर एक क्रिकेटर बड़ी पारी खेल दे, तो उसे अगले ही पल भगवान मान लिया जाता है. वहीं, अगर खिलाड़ी कुछ मैचों में फ्लॉप हो जाए, तो उसे फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ता है. ऐसा ही कुछ अब टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी के साथ हुआ है. इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टी20 मैच हारते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस ने एक प्लेयर को आड़े हाथों लिया है. फैंस ने बड़ी भविष्यवाणी की. 

इस प्लेयर पर भड़के फैंस 

इंग्लैंड (England) के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक कमाल का खेल नहीं दिखा पाए. पहले मैच में उन्होंने 11 रन ही बनाए. वहीं, दूसरे मैच में उन्होंने 17 रनों का योगदान दिया. तीसरे मैच में वह हार का सबसे बड़ा कारण बने. तीसरे टी20 मैच में दिनेश कार्तिक ने सिर्फ 6 रन ही बनाए. एक तरफ जहां सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ताबड़तोड़ अंदाज में शतक लगाया. वहीं, दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) रन बनाने के लिए जूझते हुए नजर आए. 

फैंस हुए नाराज 

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के फ्लॉप होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूटा है. एक यूजर ने लिखा कि 2018 में कार्तिक का टेस्ट करियर खत्म हुआ, 2019 में वह वनडे टीम से बाहर हो गए. अब 2022 में इंग्लैंड सीरीज के साथ ही उनका करियर खत्म हो गया है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) आईपीएल (IPL) वाला अपना प्रदर्शन टी20 टीम में नहीं दोहरा पा रहे हैं. 

आईपीएल में दिखाया था दम 

दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2022 में आरसीबी (RCB) टीम को अपने दम पर कई मैच जिताए. उन्होंने आईपीएल 2022 के 16 मैचों में 330 रन बनाए. वह आरसीबी टीम के लिए सबसे बड़े फिनिशर बनकर उभरे, लेकिन आईपीएल का ये हीरो टीम इंडिया (Team India) में आने के बाद फ्लॉप साबित हो रहा है. पिछली पांच पारियों में कार्तिक अपनी बैटिंग का जलवा नहीं दिखा पाए हैं. 

मैच हारा पर जीती सीरीज 

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भले ही 17 रनों से हार गई हो, लेकिन टीम इंडिया ने टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है. भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. सूर्यकुमार यादव ने तूफानी सेंचुरी लगाई. उन्होंने 55 गेंदों में ताबड़तोड़ 117 रन बनाए. वहीं, सीरीज में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने शानदार गेंदबाजी की.  
 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here