Babar Azam-Virat Kohli: बुरे दौर से गुजर रहे कोहली के लिए बाबर आजम ने कही ऐसी बात, विराट को नहीं होगा यकीन

0
8


Babar Azam On Virat Kohli: भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. वह टीम इंडिया के लिए बड़ा बोझ बन चुके हैं. पिछले तीन साल से वह क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में शतक नहीं लगा पाए हैं. वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं. अब पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) ने विराट कोहली को सपोर्ट किया है और उनके लिए बड़ी बात कही है. 

आजम ने दिया ये बयान 

विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में सिर्फ 16 रन ही बना सके. पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज और कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने विराट कोहली के समर्थन में एक ट्वीट किया. आजम ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप की विराट कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. उन्होंने बस इतना लिखा यह भी बीत जाएगा मजबूत रहो. बाबज आजम की गिनती दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है. 

टीम में बने रहने पर उठ रहे सवाल 

विराट कोहली (Virat Kohli) के टीम में बने रहने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. उनकी जगह लेने के लिए भारतीय टीम में कई युवा खिलाड़ी मौजूद हैं. कोहली का बल्ला लंबे समय से खामोश है. कपिल देव जैसे दिग्गज खिलाड़ी उनकी आलोचना कर चुके हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने 14 साल के अपने वनडे इंटरनेशनल करियर में 12000 से अधिक रन बनाए हैं. जबकि टी20 क्रिकेट में भी वह बड़े महारथी हैं. 

एशिया कप में खेलेंगे दोनों खिलाड़ी

विराट कोहली को सेलेकटर्स ने वेस्टइंडीज (West Indies) दौरे से आराम दिया है. वह श्रीलंका में होने वाले एशिया कप में भाग ले सकते हैं. पिछली बार भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप में भिड़ी थी. तब पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. कोहली (Kohli) बड़े स्तर के खिलाड़ी हैं, उन्हें बस लय में आने की जरूरत है. 

टीम इंडिया को जिताए कई मैच 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए. उनके नाम 70 शतक हैं. वह भारत के लिए लंबे समय तक बैटिंग की रीढ़ बने रहे. जब वह क्रीज पर कदम रखते थे. तब दुनिया के बड़े से बड़े गेंदबाज उनके सामने गेंदबाजी करने से खौफ खाते थे. कोहली ने भारत के लिए 102 टेस्ट मैच, 260 वनडे मैच और 102 टी20 मैच खेले हैं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here