India vs England: टीम इंडिया की ये है बड़ी कमजोरी, कप्तान रोहित शर्मा को करनी होगी दूर वरना भारत हार जाएगा सीरीज!

0
10


India vs England: भारतीय टीम को दूसरे वनडे मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में भारतीय टीम की तरफ से कई गलतियां की गईं, जिससे भारत को हार का सामना करना पड़ा. दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. अगर कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने इन गलतियों को नहीं सुधारा तो भारतीय टीम सीरीज हार सकती है. 

बल्लेबाजी रही फ्लॉप 

पहले वनडे मैच में भारतीय बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप रही. टीम इंडिया की तरफ से कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. कप्तान रोहित शर्मा अपना खाता तक नहीं खोल पाए. वहीं, सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली की खराब फॉर्म जारी है. वह सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गए. भारतीय टॉप ऑर्डर कोई कमाल नहीं दिखा पाया. 

मिडिल ऑर्डर हुआ ध्वस्त 

टॉप ऑर्डर के फ्लॉप रहने के बाद रन बनाने की जिम्मेदारी मिडिल ऑर्डर की थी, लेकिन स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गए. वहीं, सूर्यकुमार यादव ने 27 रन और हार्दिक पांड्या ने 29 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की. गेंदबाजों ने मोईन अली और डेविड विली की साझेदारी को तोड़ा और टीम को 250 रनों तक रोकने में कामयाब रहे.

प्रसिद्ध कृष्णा को देने होंगे कम रन 

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में प्रसिद्ध कृष्णा ने बहुत ही खराब गेंदबाजी की. उनकी बॉलिंग पर विरोधी बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए. वह टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी बन गए हैं. उन्होंने 8 ओवर में 53 रन दिए और 1 विकेट हासिल किए. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here