Asia Cup: पूरा एशिया कप बेंच पर काटेंगे ये 2 खिलाड़ी! नहीं मिल पाएगा रोहित-द्रविड़ का साथ

0
7


Asia Cup: पूरी दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को इस वक्त इसी महीने शुरू हो रहे एशिया कप का इंतजार है. खासकर इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया को एक बार फिर पाकिस्तान का सामना करते हुए देखा जाएगा. टीम इंडिया पाकिस्तान से टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेना चाहेगी. एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, लेकिन इस बड़े टूर्नामेंट में कुछ खिलाड़ियों का बाहर बैठना तय है. हम ऐसे ही दो खिलाड़ियों के बारे में आपको इस रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं. 

1. रवि बिश्नोई

टीम इंडिया के युवा स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई को पूरे एशिया कप बाहर बैठे हुए देखा जा सकता है.  टीम में रवींद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल जैसे दिग्गज स्पिनर पहले से ही मौजूद हैं, इतना ही नहीं अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी टीम में शामिल हैं. ऐसे में रवि को पूरे टूर्नामेंट बाहर बैठना पड़ेगा. हालांकि इस गेंदबाज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी की थी. लेकिन टीम में कई दिग्गज स्पिनर पहले से मौजूद होने के चलते रवि को प्लेइंग 11 में जगह तो नहीं मिल पाएगी. 

2. आवेश खान

आवेश खान का भी एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान एक भी मैच में खेल पाना मुश्किल है. जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की गैरमौजूदगी में इस गेंदबाज को मौका मिल सकता था, लेकिन उनका प्रदर्शन वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहद खराब रहा. एशिया कप में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह बतौर तेज गेंदबाज खेलेंगे. वहीं, हार्दिक पांड्या तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका निभाएंगे. आवेश को मौका देने से एशिया कप में टीम इंडिया को भारी नुकसान भी हो सकता है. 

एशिया कप के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, अर्शदीप सिंह, अवेश खान, दीपक हुड्डा, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई.    





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here