Best Catch: इस खिलाड़ी ने लपका क्रिकेट इतिहास का सबसे हैरतअंगेज कैच, Video देख हो जाएंगे हैरान

0
7


Best Catch Of Cricket History: क्रिकेट जगत में फैंस को आए दिन कई एक से बढ़कर एक कैच देखने को मिले थे, लेकिन 11 अगस्त 2022 को एक ऐसा कैच पकड़ा गया जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. इस कैच का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. आईसीसी (ICC) ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर इस कैच की जमकर तारीफ की है. ये हाल ही में इटली बनाम हांगकांग के बीच खेले मैच में देखने को मिला. इस कैच का वीडियो देख आप भी हैरान रह जाएंगे. 

इस खिलाड़ी ने लपका हैरतअंगेज कैच

11 अगस्त 2022 को इटली और हांगकांग की टीमों के बीच मैच खेला गया था. इस मैच में इटली के जियान पियेरो मीड एक हैरतअंगेज कैच लपका, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरसअल, इटली के गेंदबाज मनेंटी की गेंद पर हांगकांग के एहसान खान ने पुल शॉट खेलने की कोशिश में टाइमिंग नहीं कर पाए और बॉल हवा में चली गई. ये बॉल नो मैंस लैंड पर गिरती दिखाई दे रही थी, तभी  जियान पियेरो मीड ने हवा में छलांग लगाते हुए बॉल को पकड़ लिया. इस कैच को देखकर मैदान में किसी को यकीन नहीं हुआ और हर कोई हैरान रह गया. 

आईसीसी ने शेयर किया वीडियो

आईसीसी ने खूद सोशल मीडिया पर इटली के जियान पियेरो मीड के इस हैरतअंगेज कैच का वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर फैन्स इस कैच को लेकर रिएक्ट कर रहे हैं और इस कैच को क्रिकेट इतिहास के सबसे बेहतरीन कैचों में से एक बता रहे हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में कई ऐसे कैच हैं जिन्हें क्रिकेट इतिहास का सबसे बेहतरीन कैच माना जाता है, लेकिन जियान पियेरो मीड के इस कैच को देख हर कोई हैरान हो रहा है. 

यहां देखें इस हैरतअंगेज कैच का वीडियो

इटली ने जीता ये रोमांचक मैच 

मैच की बात की जाए तो इस मैच में इटली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 254 रन बनाए थे. हांगकांग को ये मुकाबला जीतने के लिए 255 रन बनाने थे, लेकिन हांगकांग की टीम 49.1 ओवर में ही 250 रन पर ऑलआउट हो गई और 4 रन से मुकाबला गंवा दिया. इस मैच में इटली के जियान पियेरो मीड ने अपने कैच से सभी का दिल जीता और टीम ने मुकाबला भी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here