Girl Likes to Date Older Men: 25 साल की इस खूबसूरत लड़की को पसंद नहीं आते हमउम्र, सिर्फ बूढ़ों से करती है प्यार, दिलचस्प है वजह

0
22


अद्भुत प्रेम कहानी: कहते हैं कि प्यार में उम्र की दीवार नहीं होती। जब किसी पर दिल आ जाता है तो फिर न उम्र में अतिरेक है और न ही जाति व धर्म, लेकिन उम्र के मामले में ऐसे बहुत कम मामले मिलते हैं जिनमें कपल के बीच ऊंचा गैप हो जाता है। अधिकतर लड़के और लड़कियां अपनी उम्र के आसपास ही अभिनय करते हैं। पर कुछ लोगों को उनकी कहीं अधिक उम्र वाले ही पसंद आते हैं। ऐसी ही एक लड़की इन दिनों काफी चर्चा में है। इस लड़की को बस इतनी बड़ी उम्र की लड़की पसंद है और उसके साथ डेट पर जाना अच्छा लगता है।

‘बुजुर्गों के साथ रिलेशन अस्थायित्व देने वाले और मेच्योर’

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के लॉस एंजिल्स में जैमी लूना (Jamie Luna) का नाम मॉडल रहता है. 25 साल की लूना युन तो दूसरी लड़कियों की तरह ही है, लेकिन उसकी एक चाहत थोड़ी अलग है। दरअसल, वह अपनी उम्र के लड़कों की जगह बुजुर्ग महिलाओं के साथ डेट पर जाना पसंद करती है। जैमी लुना कहते हैं कि बुजुर्ग पुरुषों के साथ डेटिंग और संबंध इसलिए अच्छा लगता है क्योंकि वे स्थिरता देने वाले और तंत्र होते हैं। वह कहता है कि बिना अनुभव किए आप किसी चीज को नहीं जान सकते।

दूसरी लड़कियों को भी यही सलाह दी जाती है

लूना कहती है कि उसे इस बात का कोई ख्याल नहीं है कि लोग उसकी इस चाहत को लेकर क्या सोच रहे हैं। लूना ने बताया कि वह दूसरी लड़कियों को भी बुजुर्गों के साथ ही डेट की सलाह देती है। लूना एक और बात कहती है कि कभी-कभी पुरुषों को इस बात का अधिकार नहीं देना चाहिए कि आप उनके पैसे के पीछे नहीं हैं।

लोग करते हैं तरह-तरह के कमेंट

जैमी लूना के इस शौक को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट भी करते हैं। कोई कहता है कि लुना सिर्फ रुपये के लिए ऐसा कर रही है। हालांकि लूना सहमत नहीं हैं। वह कहती है कि ऐसा नहीं है कि मैंने कम उम्र के लड़कों के साथ कोशिश नहीं की, लेकिन कम उम्र के लड़कों से बातचीत करने में उसे उतना अच्छा नहीं लगता, जितनी रस्सियों से बात होती है।

लेखों की पहली पसंद Zeenews.com/hindi – अब किसी और की पहचान नहीं

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here