IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में पूरी तरह फिसड्डी साबित हुआ ये खिलाड़ी, टीम इंडिया पर बना ‘बोझ’

0
11


IND vs BAN 2nd Odi Match: बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में टीम इंडिया 0-2 पीछे हो चुकी है. दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे वनडे में टीम इंडिया को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने काफी शानदार शुरुआत की थी, लेकिन वह अपनी लय को बरकरार नहीं रख सकी. इस मैच में टीम का एक गेंदबाज पूरी तरह फिसड्डी साबित हुआ और कप्तान रोहित शर्मा के भरोसे पर खरा नहीं उतरा. 

दूसरे वनडे में फिसड्डी साबित हुआ ये खिलाड़ी

दूसरे वनडे मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था, लेकिन टीम ने शुरुआती 6 विकेट 69 रन पर गंवा दिए थे. खराब शुरुआत के बाद भी बांग्लादेश ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 271 रन बनाए. इस मैच में टीम इंडिया की ओर से तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) पूरी तरह फ्लॉप रहे. आपको बता दें कि इस मैच में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ही टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज थे.

2 मैचों में हासिल किया सिर्फ 1 विकेट 

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) इस सीरीज में अभी तक खेले गए दोनों ही मैचों में प्लेइंग 11 का हिस्सा बने हैं. लेकिन उन्होंने इन दो मैचों में सिर्फ 1 विकेट ही हासिल किया है. सीरीज के पहले मैच में उन्होंने 9 ओवर गेंदबाजी करते हुए 21 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था, वहीं दूसरे वनडे में उन्होंने 10 ओवर में 47 रन खर्च किए और 1 भी विकेट नहीं ले सके. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) भले ही किफायती साबित हुए हैं, लेकिन वह विकेट लेने में लगातार नाकाम हो रहे हैं. 

ऐसा रहा दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे 

बांग्लादेश ने दूसरे वनडे में मेहदी हसन के नाबाद 100 रन और महमूदुल्लाह के 77 रन के दम पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 271 रन बनाए थे. 272 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत काफी खराब रही. टीम इंडिया ने 39 रन पर ही अपने 3 विकेट गंवा दिया थे. भारत की ओर से श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 82 रन, अक्षर पटेल ने 56 रन और रोहित शर्मा ने नाबाद 51 रन बनाए. लेकिन ये तीनों ही खिलाड़ी टीम को जीत नहीं दिला सके. भारतीय टीम 50 ओवर के खेल के बाद 9 विकेट के नुकसान पर 266 रन ही बना सकी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here