IND vs BAN: बांग्लादेश दौरे से बिना मैच खेले भारत लौटेगा ये खिलाड़ी! रोहित-द्रविड़ ने एक बार फिर टीम में नहीं दी जगह

0
13


India vs Bangladesh 3rd Odi Match: टीम इंडिया के ऊपर बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप होने का खतरा मंडरा रहा है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी मैच 19 दिसंबर को खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. इस सीरीज में ये खिलाड़ी अभी तक सिर्फ बेंच पर ही बैठा दिखाई दिया है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2022 के बाद से ही टीम इंडिया के स्क्वॉड में कई बार चुना जा चुका है, लेकिन प्लेइंग 11 का हिस्सा एक बार भी नहीं बना है.

प्लेइंग 11 में नहीं मिल रही इस खिलाड़ी को जगह 

बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टीम के वनडे स्क्वॉड में 31 साल के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को जगह दी गई है. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) इस सीरीज से पहले भी कई मौकों पर टीम इंडिया का हिस्सा बन चुके हैं, लेकिन उन्हें अभी तक डेब्यू मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. वह घरेलू क्रिकेट में भी लगातार रन बना रहे हैं. राहुल त्रिपाठी को अब तक 5 सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वाड का हिस्सा बनाया गया, इन सभी सीरीज में वह बेंच पर बैठे दिखाई दिए हैं. 

आईपीएल 2022 रहे काफी सफल

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों खेलते हुए 414 रन भी बनाए थे. इस शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें स्क्वॉड में जगह दी जा रही थी. आपको बता दें कि राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) 31 साल के हो चुके हैं. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ओपनिंग के अलावा मिडिल ऑर्डर में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं. वहीं, रोहित शर्मा की कप्तानी में राहुल त्रिपाठी दूसरी बार टीम का हिस्सा बने हैं. इससे पहले वह इंग्लैंड दौरे पर रोहित शर्मा की कप्तानी में सिर्फ 1 ही टी20 मैच के लिए टीम के स्क्वाड में शामिल किए गए थे. 

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया
 
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर , उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here