Shubman Gill के साथ नजर आईं सारा, एयरपोर्ट की लीक तस्वीर ने फिर दी अफेयर को हवा, जानें क्या है पूरा माजरा?

0
20


हाइलाइट्स

क्या शुभमन गिल और सारा अली खान कर रहे एक-दूसरे को डेट?
दोनों की एयरपोर्ट की लीक हुई तस्वीर ने फिर दी अफेयर को हवा

नई दिल्ली. कहते हैं कि इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता. भारतीय क्रिकेट की नई सनसनी शुभमन गिल और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के मामले में कुछ ऐसा ही लग रहा है. दोनों कई बार अपनी डेटिंग और रिलेशनशिप की खबरों को खारिज कर चुके हैं. लेकिन, दोनों की वायरल हो रही एक ताजा तस्वीर तो कुछ और ही इशारा कर रही है. सारा और शुभमन गिल के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें तो कई महीनों से आ रही हैं. लेकिन अब एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों एयरपोर्ट पर क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर कब की है, कहां की है, यह तो नहीं पता. लेकिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही.

इस तस्वीर में सारा अली खान भारतीय क्रिकेट शुभमन गिल के साथ एयरपोर्ट के लाउंज में बैठी नजर आ रही हैं और दोनों एक-दूसरे से बात कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह तस्वीर जयपुर एयरपोर्ट की है. हालांकि, शुभमन या सारा दोनों में से किसी ने भी आज तक अपनी रिलेशनशिप से जुड़ी खबरों पर कभी कुछ नहीं कहा है. लेकिन इस तस्वीर के सामने आने के बाद एक बार फिर इस कपल के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए हैं. हालांकि, इस तस्वीर की सच्चाई क्या है, यह किसी को नहीं पता. लेकिन सोशल मीडिया पर तो फिर शुभमन गिल और सारा छा गए हैं.

शुभमन गिल और सारा अली खान की तस्वीर वायरल हो रही. (V̷i̷r̷a̷n̷î ̷J̷ìg̷n̷e̷s̷h̷ ̷(J̷ïg̷Ş)

Pakistan Cricket: ‘यह पाकिस्तान क्रिकेट पर तमाचा…’ ऑनलाइन कोचिंग फॉर्मूले पर पूर्व कोच ने पीसीबी की लताड़ा

VIDEO: स्टम्प से टकराई गेंद, फिर भी बैटर नहीं हुआ आउट, जिसने देखा उसका माथा ठनक गया

सारा और शुभमन गिल के बीच वाकई कुछ पक रहा है या नहीं. यह तो शायद यह कपल ही बेहतर जानता होगा. लेकिन दोनों की डेटिंग की खबरों में कुछ तो दम है ही. ऐसा इसलिए कहा जा सकता है कि हाल ही में भारत-न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच इंदौर में खेला गया था. इस मैच में दर्शक शुभमन गिल का नाम लेकर बार-बार चिल्ला ले रहे थे, “हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो”. विराट कोहली ने जैसा ही यह सुना तो उन्होंने दर्शकों को और जोर-जोर से यह नारा लगाने के लिए कहा. उस वक्त भी शुभमन गिल मुस्कुरा रहे थे.

Tags: India vs new zealand, Sara Ali Khan, Sara tendulkar, Shubman gill, Team india



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here