Indian Cricket: फ्लाइट में शराब की कई बोतलें लेकर चल रहे थे क्रिकेटर, अब क्रिकेट संघ कराएगा जांच

0
4


Liquor Bottles recovered from Indian U-23 Team : भारतीय क्रिकेट से जुड़ी एक खबर ने सनसनी मचा दी है. सौराष्ट्र के अंडर-23 क्रिकेटर्स के पास से शराब की कई बोतलें बरामद की गई हैं. इस मामले में सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (SCA) ने अनुशासनात्मक जांच शुरू करने का फैसला किया है. 

क्रिकेटर्स के पास से मिली शराब

सौराष्ट्र के अंडर-23 वर्ग के क्रिकेटर्स के पास से बड़ी मात्रा में शराब की कई बोतल मिली हैं. ये खिलाड़ी चंडीगढ़ से राजकोट वापस लौट रहे थे. अपने अंडर-23 क्रिकेटरों के पास से शराब की बोतलें बरामद होने के बाद सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (SCA) ने सोमवार को अनुशासनात्मक जांच शुरू करने का फैसला किया. एससीए सूत्रों के अनुसार, ये घटना 25 जनवरी को सीके नायुडू ट्रॉफी में मेजबान चंडीगढ़ पर सौराष्ट्र की जीत के बाद की है.

कार्गो एरिया में मिली कई बोतल शराब

क्रिकेटरों को जिस विमान में चढ़ना था, उसके कार्गो एरिया में बड़ी मात्रा में शराब की बोलतें बरामद की गईं. बाद में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने शराब जब्त कर ली. एससीए ने एक बयान में कहा, ‘चंडीगढ़ में एक कथित घटना हुई है जिसे सौराष्ट्र क्रिकेट संघ के संज्ञान में लाया गया है. ये कथित घटना दुर्भाग्यपूर्ण और असहनीय है.’

अब होगी जांच

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (SCA) की नैतिक/अनुशासनात्मक समिति और शीर्ष परिषद घटना की गहराई से जांच करेगी. अगर आरोप सच साबित होते हैं तो बोर्ड उचित अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी.’ गुजरात में शराब प्रतिबंधित है. हालांकि राज्य सरकार आगंतुकों को परमिट जारी करती है जो उसके समर्पित आउटलेट से शराब खरीद सकते हैं. (PTI से इनपुट)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here