कौन है पंजाब का वो क्रिकेटर, मॉडल तानिया की मौत मामले से जुड़ा नाम, IPL में 6.50 करोड़ की लगी थी बोली

0
7


नई दिल्ली. मॉडल तानिया सिंह की मौत मामले में जब से पंजाब के क्रिकेटर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma summoned) का नाम जुड़ा है, तब से लोग उनके बारे में सर्च कर रहे हैं. अभिषेक शर्मा को मॉडल तान‍िया सिंह की सुसाइड (Model Tania singh suicide Case) के बाद समन भेजा गया है. पुलिस इस मामले में उनसे पूछताछ कर सकती है. 23 साल के अभिषेक शर्मा आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं.

पंजाब के अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) उन उभरते क्रिकेटरों में से एक हैं, जिन्हें अंडर-19 क्रिकेट के वक्त ही पहचान मिल गई थी. उन्होंने 2016 में अंडर-19 एशिया कप में भारत की कप्तानी की थी और जीत भी दिलाई थी. अपने इस प्रदर्शन की बदौलत ही अभिषेक को घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में जल्दी ही एंट्री मिल गई. दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) ने 2018 में अभिषेक शर्मा को 55 लाख रुपए की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था.

धोनी से मिलते ही कन्फ्यूज हुए ध्रुव जुरेल, कभी सर कभी लगे भैया बोलने… जवाब में मिली जादुई टिप्स

अभिषेक शर्मा मौजूदा समय में आईपीएल की सनराजइर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 में 14 और आईपीएल 2023 में 11 मैच खेले. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस युवा पर सनराइजर्स हैदराबाद का कितना भरोसा है. सनराइजर्स हैदराबाद ने अभिषेक शर्मा को 6.50 करोड़ रुपए की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था.

अभिषेक शर्मा गेंद और बैट दोनों से ही दमदार प्रदर्शन करना जानते हैं. उन्होंने रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में ओपनिंग की और फिर गेंदबाजी में भी अच्छे हाथ दिखाए. आईपीएल की बात करें तो उन्होंने 2022 में अपनी टीम की ओर से सबसे अधिक 426 रन बनाए थे. हालांकि, आईपीएल 2023 में वे पिछला प्रदर्शन नहीं दोहरा पाए. उन्होंने इस बार 11 मैच में 226 रन बनाए और 2 विकेट झटके.

Tags: Abhishek Sharma, Indian premier league, IPL, IPL 2024, SRH, Sunrisers Hyderabad



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here