WATCH: गले लगे.. फिर बीच मैदान में किया भांगड़ा, चंडीगढ़ में मिले पुराने यार; धवन-रोहित का वीडियो वायरल

0
15


Rohit-Dhawan Dance Video: आईपीएल 2024 का 33वां मैच मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. मैच में पंजाब के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. इस मैच की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा और शिखर धवन एक दूसरे से मिले. इन दोनों ने भारत के लिए खेलते हुए कई मैचों में ओपनिंग की है. इस आईपीएल मैच से पहले रोहित और धवन जिस अंदाज में गले मिलते नजर आए, वो देखने लायक था. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

रोहित-धवन का वीडियो वायरल

इस मैच में टॉस से पहले रोहित शर्मा और शिखर धवन एक दूसरे से मस्ती मजाक करते नजर आए. धवन पूरी तरह फिट न होने की वजह से प्लेइंग-11 से बाहर चल रहे हैं. रोहित और धवन गले मिलने के साथ-साथ भांगड़ा करते हुए भी नजर आए. बता दें कि रोहित और धवन की जोड़ी इतिहास में सबसे बेस्ट वनडे ओपनिंग जोड़ियों में शुमार है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं.

मुंबई ने बनाए 192 रन

मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव के शानदार अर्धशतक की बदौलत पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रन का लक्ष्य दिया है. सूर्यकुमार का बल्ले से 78 रन निकले. उनके अलावा रोहित शर्मा ने 36 रन और तिलक वर्मा 34 रन बनाकर नाबाद रहे. ईशान किशन और हार्दिक पांड्या का बल्ला इस मैच में नहीं चला. ईशान 8 तो हार्दिक 10 रन बनाकर आउट हुए. टिम डेविड (14 रन), रोमारियो शेफर्ड (1 रन) और मोहम्मद नबी (0 रन) भी कुछ खास नहीं कर सके. पंजाब के लिए हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. कप्तान सैम करन ने दो विकेट लिए जबकि कगिसो रबाडा को 1 विकेट मिला.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

पंजाब किंग्स : राइली रूसो, प्रभसिमरन सिंह, सैम करन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह.

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्जी, श्रेयस गोपाल, जसप्रीत बुमराह.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here